Business is booming.

मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान खोलेंगे रेस्टोरेंट

0 113

- Advertisement -

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान अब व्यवसाय के क्षेत्र में हाँथ आजमाने जा रहें हैं। दिल्ली बेस्ड फर्म “Now Capital” के साथ मिलकर “The Studio- by Gurdas Maan” नाम से रेस्टोरेंट खोलेंगे।

sahil-baweja%2c-founder-partner-now-capital%2c-legendary-punjabi-icon-gurdas-maan-and-tushar-gulati-partner-now-capital

आज कई सितारों के अपने बिज़नेस हैं। भारत के प्रमुख शहरों में बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों के रेस्टोरेंट हैं। इस फेहरिस्त में लिजेंडरी पंजाबी गायक गुरदास मान का नाम जुड़ने जा रहा है। मान जल्द ही दिल्ली में  रेस्टोरेंट खोलने जा रहे है।

अपने आने वाले रेस्तरां के बारे में बात करते हुए गुरदास मान ने कहा की, मैं इतने वर्षों से म्यूजिक इंडस्ट्री में काम कर रहा हूँ, इस दौरान मैंने देश दुनिया के विभिन्न जगहों की यात्रायें की है,अलग-अलग शहरों में परफॉर्म किया है। अपने यात्राओं के दौरान में हमेशा अलग-अलग क्षेत्र के अलग बैकग्राउंड वाले लोगों के साथ मिलता रहता हूँ। मैं हमेशा से लोगों को अपने पंजाब के फ़ूड के बारे में बताना चाहता था। पंजाबी फ़ूड ने आज भारतीय व्यंजनों की परिभाषा बदल कर रख दी है।

गुरदास मान का रेस्टोरेंट कई मायनो में दुसरे रेस्तरां से अलग होगा। शुद्ध पंजाबी जायके की साथ साथ रेस्तरां में farm to fork के तर्ज़ पर व्यंजन उपलब्ध कराया जायेगा। आने वाले समय में मान का रेस्टोरेंट अपने मीडिया पार्टनर्स के साथ मिलकर एक टैलेंट हंट शो बनाएगा। शो के विजेताओं को “The Studio- by Gurdas Maan” में परफॉर्म करने का अवसर मिलेगा, साथ ही कलाकारों को उनके Music एल्बम लांच करने में मदद मिलेगी।

Also readइन्टरनेट चैटिंग के दौरान शोर्ट फॉर्म का प्रयोग कीजिये, लम्बे वर्ड्स टाइप करने से बचिए

ग्लैमर जगत में कामयाबी, नाम और शोहरत की उम्र बेहद कम होती हैं। पता नहीं कौन रातों-रात स्टार बन जाए और कौन गुमनामी के अँधेरे के गुम हो जाए। शायद इसीलिए हमारे कलाकार अपने भविष्य को सिक्योर करने के लिए अपने पैसो को दूसरे बिजनेस में इन्वेस्ट करने में बिल्कुल कोताही नहीं बरतते।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.