We Report To You

नहीं रहे भाभी जी घर पर हैं वाले मलखान, 41 साल की उम्र में अभिनेता दीपेश भान का निधन

शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए दीपेश भान अचानक गिर पड़े थे और अस्पताल में अभिनेता ने दम तोड़ दिया। अभी उनकी मौत की वजह सामने नहीं आ सकी है। बेहद यंग उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश भान के निधन से हर कोई स्तब्ध है। अभिनेता की फैमिली की भी बुरा हाल है। एक्टर अपने पीछे सालभर का बेटा और पत्नी छोड़ गए हैं।

0 198

- Advertisement -

चर्चित टेलीविजन शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi ji Ghar Par Hain) के सबसे शानदार किरदारों में से एक मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। भाभी जी घर पर हैं ने दीपेश भान (Deepesh Bhan) को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। अभिनेता के निधन से उनकी फैमिली का बुरा हाल हो चुका है ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए दीपेश भान  (Deepesh Bhan aka Malkhan Singh) अचानक गिर पड़े थे और अस्पताल में अभिनेता ने दम तोड़ दिया। अभी उनकी मौत की वजह सामने नहीं आ सकी है। बेहद यंग उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश भान के निधन से हर कोई स्तब्ध है। अभिनेता की फैमिली की भी बुरा हाल है। एक्टर अपने पीछे सालभर का बेटा और पत्नी छोड़ गए हैं।

2019 में हुई थी दीपेश भान की शादी
भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। एक्टर की पत्नी इंडस्ट्री के बाहर से बिलॉन्ग करती है। इतना ही नहीं कपल का एक बच्चा भी है।

दीपेश भान को मलखान के अपने मजेदार किरदार के लिए जाना जाता था। उन्होंने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के अलावा ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ समेत ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम किया था। जानकारी के मुताबिक, दीपेश दिल्ली पढ़ाई करने के बाद साल 2005 में मुंबई आ गए थे।

 

दीपेश के आकस्मिक निधन पर कई कलाकारों ने श्रद्धांजलि दी है..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charrul Malik (@charulmalik)

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.