We Report To You

मुजफ्फरपुर के सभी 11 विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ेगी Plurals पार्टी

0 278

- Advertisement -

 15 जुलाई 2020 को पार्टी के एम्बेसडर कुमार अनिमेष की अध्यक्षता में मुजफ्फरपुर के बैरिया स्थित नॉट आउट कैफे में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलरल्स  पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री पुष्पम प्रिया चौधरी जी ने विगत जनवरी से ही सोशल मीडिया एवं अन्य कई माध्यमों के द्वारा पार्टी के एजेंडा, तौर-तरीकों एवं विचारों को बिहार के जनमानस के बीच रखा है। प्लूरल्स पार्टी की विचारधाराओं से अवगत होने के बाद आज बिहार की जनता के द्वारा पार्टी को विशाल समर्थन मिल रही है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री पुष्पम प्रिया चौधरी जी के नेतृत्व में प्लूरल्स पार्टी बिहार के सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बरहाल ऐसे में मुज़फ़्फ़रपुर जिला के भी सभी 11 विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही हैं। मुजफ्फरपुर में पुलरल्स पार्टी की टीम की गठन की जा चुकी है। पार्टी के अपने नियम और विनियमन के अनुसार सभी पहलुओं पर निपुणता के आधार पर श्री कुमार अनिमेष जी को जिला का एम्बेसडर बनाया गया है। ज्ञात हो पार्टी मुजफ्फरपुर के सभी विधानसभा सीटों पर कुमार अनिमेष की अध्यक्षता में चुनाव लड़ेगी।

एम्बेसडर कुमार अनिमेष ने बताया कि आज मुजफ्फरपुर ही नहीं पूरे बिहार के युवा बड़ी संख्या में पार्टी के सदस्यता लेना चाहते हैं ऐसे में कोरोना महामारी को देखते हुए पार्टी में सदस्यता अभियान को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तर्ज पर शुरू कर दी है। अभी चुकी मुजफ्फरपुर शहर सहित सभी जिलों में लॉकडाउन है ऐसे में जो लोग भी पार्टी का सदस्य बनना चाहते हैं वे ऑनलाइन ड्राइव के माध्यम से सभी से जुड़ सकते हैं।

मुजफ्फरपुर जिला के किसी भी विधानसभा क्षेत्र, प्रखंड, पंचायत, मोहल्ला या वार्ड निवासी अपनी सदस्यता हेतु 7903169991 पर व्हाट्सएप या कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा भी लोग सोशल मीडिया साइट जैसे फेसबुक, ट्विटर आदि के माध्यम से भी संपर्क कर सकते हैं। या विशेष जानकारी हेतु http://www.plurals.org पर देख सकते हैं।

इसके साथ साथ पार्टी की अधिकारिक चुनावी सभा का आयोजन लॉक डाउन की समाप्ति के बाद अगस्त माह के पहले सप्ताह से शुरू किया जाना है।

पार्टी लगातार विकास और बदलाव की राजनीति के प्रति लोगों का रुझान लाने हेतु प्रयासरत है। बिहार की जनता विगत 30 वर्षों से बिहार की बिगड़ती हालात को देखते हुए नए, जागरूक एवं इच्छाशक्ति वाले जनप्रतिनिधियों की तलाश कर रहै है। ऐसे में पार्टी जागरूक और इच्छाशक्ति वाले साक्षर लोगों को ही अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों प्रतिनिधित्व करने का मौका प्रदान करेगी।

उक्त कार्यक्रम में पार्टी के एम्बेसडर कुमार अनिमेष के साथ-साथ अभिषेक कुमार, गौरव कुमार, ललित सिंह, सौरभ श्रीवास्तव, मुकुंद झा आदि उपस्थित रहें।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.