Business is booming.

Video : तो ऐसी होती है पीपुल्स फ्रेंडली पुलिस! दरोगा ने भरे बाज़ार चोरी के आरोपी को जमकर पीटा

0 1,265

- Advertisement -

 बिहार के सुपौल जिले  से पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है। यहां के छातापुर थाना के एक दारोगा का वीडियो सामने आया है, जो भरे बाजार में एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। इस वीडियो में दारोगा जी की दबंगई देखने को मिल रही है।

मामला, सुपौल जिले के अंतर्गत छातापुर थाना का है। दरअसल छातापुर थाना क्षेत्र में मवेशी चोरी के आरोप एक युवक को पुलिस ने पकड़ा। इसके बाद छातापुर थाना में पोस्टेड एसआई राजेन्द्र ठाकुर ने मवेशी चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक के साथ कानूनी कार्रवाई करने के बजाये सरेआम खुद को कानून से ऊपर रखकर अपनी दबंगई दिखाने लगे। दरोगा राजेंद्र ठाकुर ने आरोपी युवक के गर्दन में गमछा लगाकर स्थानीय बाजार में जानवर की तरह युवक पर जमकर लाठीयां बरसाईं, इतना ही नहीं इस दौरान दरोगा साहब ने सरेआम अभद्र गालियां भी दी। सरेआम हो रहे पुलिस के दादागिरी का किसी ने वीडियो  बना लीया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

देखिए पुलिस के दबंगई का वायरल वीडियो

 

वीडियो वायरल होते ही जिले भर में इस दारोगा जी की दबंगई की चर्चा सरेआम होने लगी वहीं जब इस बाबत पीड़ित व्यक्ति से हमने पूछा की आखिर मामला क्या था तो उन्होने कहा की मवेशी चोरी उन्होने नहीं किया है बल्कि किसी और ने किया है उसे ये जानकारी है की चोरी करने वाला व्यक्ति कौन है , ये बात पुलिस को कहने की कोशिश भी वो कर रहे थे लेकिन पुलिस ने उनकी एक ना सुनी। ,

बहरहाल,  अनुसंधान के बाद ही दोषी का सामने आ पायेगा लेकिन जिस तरह सरेआम पुलिस गाली- गलौज और पिटायी कर रही है इसके बाद तो कतई बिहार पुलिस को पीपल फ्रेंडली नहीं कहा जा सकता है।

Input : सुभाष चंद्रा , सुपौल

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.