Business is booming.

उन्नाव गैंगरेप: CBI हिरासत में 6 पुलिसकर्मी!

0 74

- Advertisement -

उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई का शिकंजा पुलिस के बड़े अधिकारियों पर कसता दिख रहा है। सूत्रों के अनुसार निलंबित सफीपुर सीओ कुंवर बहादुर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है। पीड़िता के पिता पर कार्रवाई करने वाले हल्का इंचार्ज केपी सिंह पर भी कार्रवाई की सूचना है। वहीं सीबीआई द्वारा निलंबित माखी एसओ अशोक भदौरिया संग 4 सिपाहियों को भी गिरफ्तार किए जाने की खबर आ रही है। सूत्रों के अनुसार सीबीआई घटना के वक्त तत्कालीन एसपी नेहा पांडेय और वर्तमान एसपी पुष्पांजलि से पूछताछ करेगी।
इधर दुष्कर्म पीड़िता के मरणासन्न पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और जेल भेजने वाले हल्का इंचार्ज केपी सिंह को गिरफ्तार किए जाने की सूचना है। फिलहाल लखनऊ में सीबीआई पूछताछ कर रही है। सीबीआई टीम ने निलंबित माखी एसओ अशोक भदौरिया के साथ चार सिपाहियों को हिरासत में लिए जाने की जानकारी मिल रही है। थाने में ही पांचों से पूछताछ चल रही है। एसओ, हल्का दारोगा और चारों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा सकता है।
बता दें कि गैंगरेप मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को आज ही गिरफ्तार किया गया  है। सीबीआई ने सेंगर को शुक्रवार सुबह करीब 4.30 बजे आरेस्ट कर हिरासत में लिया। फिलहाल सीबीआई इस मामले में आरोपी विधायक से पूछताछ करेगी। बता दें कि यूपी सरकार के हस्तक्षेप के बाद सीबीआई ने इस मामले में गुरुवार शाम को ही जांच शुरू कर दी थी। तब विधायक के खिलाफ इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।
वहीं खबर है कि सीबीआई आज  कुलदीप सेंगर को ईलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश कर सकती है। इस मामले में अभी तक तीन केस दर्ज किए गए हैं। कुलदीप सेंगर पर नाबालिग से रेप, पीड़िता के पिता की हत्या का केस और तीसरा केस विधायक सेंगर के परिवार की तरफ से जो भी शिकायत दी गई है। सीबीआई की टीम ने मामले को अपने हाथ में लेते ही एक्शन करना शुरू कर दिया।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.