Business is booming.

उन्नाव-कठुआ गैंगरेप मामले पर प्रधानमंत्री मोदी का बयान, गुनाहगारों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी

0 120

- Advertisement -

पीएम मोदी ने उन्नाव और कठुआ गैंगरेप पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। पीएम ने कहा कि पिछले दो दिनों की घटनाओं से पूरा देश शर्मसार है। गुनाहगारों को सख्त सजा दिलाना हमारी जिम्मेदारी है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को डॉ. अंबेडकर मेमोरियल के उद्घाटन  के मौके पर कहा कि इस मामले में बेटियों को न्याय मिलकर रहेगा। पीएम मोदी ने कहा कि हमें पारिवारिक व्यवस्था, सामाजिक मूल्य से लेकर न्याय व्यवस्था तक, सभी को मजबूत करना होगा, तभी हम बाबा साहेब के सपनों का भारत बना पाएंगे, न्यू इंडिया बना पाएंगे!

ज्ञात हो कि इन घटनाओं पर पूरे देश में रोष का माहौल है।

Read Also: Make In India: अब भारत में बनेगा F/A-18 सुपर होर्नेट लड़ाकू विमान

उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि वह बाबा साहब के लिए किए गए एक भी काम के बारे में बताए। क्या उन्होंने बाबा साहब के सम्मान में कोई एक काम किया है। मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूं की कोई अपराधी बचेगा नहीं, न्याय होगा और पूरा होगा।

  • पिछले दो दिन से जो घटनाएं चर्चा में हैं, वो निशित रूप से किसी भी सभ्य समाज के लिए शोभा नहीं देती हैं, जिन बेटियों ने सम्मान खोया है, उनको सम्मान मिलकर रहेगा।
  • कठुवा गैंगरेप मामले में पीएम मोदी ने कहा गुनहगारों को सख्त सजा दिलाना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कोई भी अपराधी नहीं बचेगा।


गौरतलब है कि गैंगरेप की इन दो घटनाओं के बाद जहां एक ओर केंद्र और राज्य सरकारें विपक्ष के निशाने पर हैं, वहीं दूसरी ओर देशभर में उबाल देखा जा रहा है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.