We Report To You

CM नीतीश के आवास के बाहर युवक ने खुद को लगाई आग, तेजस्वी ने कहा आमजन त्रस्त

0 1,900

- Advertisement -

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास के बाहर आज एक युवक ने आत्मदाह की कोशिश की।  मुख्यमंत्री के यहां सरकारी आवास के बाहर एक युवक ने अपने शरीर पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा ली।

हालांकि वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पाने के साथ ही युवक को बचा लिया। इसके बाद युवक को हिरासत में लेकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवक की पहचान अभिजीत शर्मा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अभिजीत ने पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल पीएमसीएच में पिछले दिनों अपनी मौसी की डेंगू बीमारी से हुई मौत की जांच के मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिए जाने से नाराज होकर आत्मदाह की कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार करीब तीन महीने पहले पीएमसीएच में एक महिला की मौत डेंगू (Dengue) से हो गई थी। घटना के बाद मृतक के स्‍वजनों ने उसकी मौत के लिए इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया था। मौत के बाद जब हंगामा मचा तो मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन बिहार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री (Health Minister) मंगल पांडेय (Mangal Pandey) ने दिया था। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इस मामले के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.