We Report To You

Patna : कारगिल विजय दिवस की संध्या पर छात्र जदयू ने निकाला कैंडल मार्च

0 169

- Advertisement -

कारगिल विजय दिवस की संध्या पर छात्र जदयू  (CJDU) ने पटना के बी एन कॉलेज से कारगिल चौक तक कैंडल मार्च निकाला। ये कैंडल मार्च कारगिल युद्ध में शहीद सैनिकों के सम्मान और विजय दिवस के रूप में निकाला गया। जद यू के पदाधिकारियों के साथ इसमें बड़ी संख्या में छात्रों ने कारगिल युद्ध में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में कारगिल चौक पर कैंडल जलाकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया।

कैंडल मार्च  छात्र जदयू (बिहार ) के प्रदेश अध्यक्ष नीतीश पटेल (Nitish Patel) की अगुवाई में निकाला गया। इस मौके पर नीतीश पटेल (Nitish Patel) ने कहा कि देश कि रक्षा के लिए अपने प्राणों कि आहुति देने वाले वीर सैनिकों को शत शत नमन करते हैं। साथ ही नितीश पटेल ने कहा कि 26 जुलाई को हम सभी ही नहीं बल्कि पूरा देश कारगिल के शहीदों को नमन कर रहा है। आज उनकी शहादत के बदौलत ही देश सुरक्षित है। हमारे देश ने आज ही के दिन पाकिस्तानी घुसपैठ पर युद्ध के उपरांत विजय प्राप्त की थी।

वहीं इस मौके पर जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत राज  (Prashant Raj) ने कहा कि देश की सीमाओं पर तैनात जवान हर परिस्थितियों से जूझते हुए देश की आन-बान-शान को बनाए रखते हैं। वर्ष 1999 में कारगिल में जब पाकिस्तान ने नापाक हरकत की तो देश के वीर जवानों ने उन्हें सबक सिखाते हुए जीत हासिल की थी। देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले ऐसे रणबांकुरों को शत-शत नमन।

इस मौके पर छात्र जद यू प्रदेश अध्यक्ष (बिहार ) नीतीश पटेल (Nitish Patel) , छात्र जद यू प्रदेश उपाध्यक्ष (बिहार ) – हिमांशु शेखर , प्रशांत राज, अलकमा अली , प्रवक्ता – कोमल कुमारी , अतुल कुमार , महासचिव – धीरज कुमार , सुमन कुमार , फरान सोहेब , विश्वविद्यालय अध्यक्ष – सुन्नी कुमार, अंकित सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.