Business is booming.

नीतीश कुमार : अब घर-घर बिजली पहुंच गयी है, लालटेन का जमाना चला गया

0 814

- Advertisement -

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर धुंआधार प्रचार जारी है। इस कड़ी में जेडीयू के मुखिया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सुपौल के राघोपुर लखीचंद उच्च विद्यालय में चुनावी सभा को सम्बोधित किया। सुपौल में अपनी पार्टी जदयू के प्रत्याशी दिलेस्वर कामत के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि आज बिहार में विकास की गंगा बह रही है। साथ ही पूर्व की लालू-राबड़ी सरकार के चुनाव चिन्ह (लालटेन) पर कटाक्ष करते हुए नीतीश ने कहा कि अब हर घर में बिजली आ गई है इसलिए अब लालटेन की जरूरत नहीं रह गई है।

चुनावी जनसभा में सीएम नीतीश के साथ ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव मंत्री, मंत्री रमेश ऋषिदेव, जदयू राष्ट्रीय महासचिव संजय झा मौजूद थे। एनडीए प्रत्याशी दिलेस्वर कामत के पक्ष मे प्रचार करने पहुंचे सीएम ने जन सभा को संबोधित करते हुए आरक्षण के मुद्दे को लेकर राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 सालों के पति पत्नी राज में किसी को आरक्षण नही दिया । जब हमारी सरकार नवम्बर 2005 में बनी तो अति पिछड़ों ओर महिलाओ को आरक्षण देकर सबल बनाया । जिसकी वजह से बिहार आज विकास के पथ पर अग्रसर है।

सीएम ने कहा की पति पत्नी के शासन काल मे 700 मेगावाट बिजली पूरे राज्य में खपत होती थी लोग अंधेरे में जीने को विवश थे लेकिन आज बिहार में हर घर मे बिजली पहुच गई है और लोगों ने लालटेन को घर से हटा दिया है,उन्होने उपस्थित जन समूह से एनडीए प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष मे वोट डालने की अपील की ।

Watch Nitish Kumar Speech

Input : सुभाष चंद्रा , सुपौल 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.