Business is booming.

रुपहले परदे पर अनुराग कश्यप लेकर आ रहें यूपी के माइक टायसन को, जिसमे पैंतरा भी है और पैशन भी!

0 143

- Advertisement -

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी देसी स्टाइल की हिट फिल्म बना चुके अनुराग एक बार फिर धमाके के लिए तैयार है। अनुराग और आनंद एल राय मिलकर “मुक्काबाज़” ला रहें हैं।

फ‍िल्‍म मुक्‍काबाज का ट्रेलर आ गया है। फ‍िल्‍म का ट्रेलर काफी दमदार है और इसे देखकर लग रहा है क‍ि ये बॉक्‍सर पसीने के साथ साथ खून भी बहाता है।

फिल्म की कहानी एक बॉक्सर की है कि जो स्थानीय डॉन जिमी शेरगिल के जिम में बॉक्सिंग सीखता है। बॉक्‍स‍िंग सीखते हुए उसे डॉन यानी ज‍िमी शेरग‍िल की भतीजी से प्यार हो जाता है। डॉन को यह बात पसंद नहीं आती है और इश्क की खातिर वो एक सफल बॉक्सर बन जाता है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन भी फिल्म में हैं।

देखिये ट्रेलर

 

इस फिल्म में विनित कुमार और जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विनीत कुमार का साथ दे रही हैं जोया हुसैन। विवियन फर्नांडिस, जिन्हें लोग रैपर डिवाइन के नाम से जानते हैं, वो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

 

कुछ समय पहले मुक्काबाज का पहला सॉन्ग ‘पैंतरा’ रिलीज हुआ था। इसे भी लोगों ने काफी पसंद किया है।

देखिये पैंतरा

यह फिल्म सिनेमाघरों में 12 जनवरी को रिलीज होगी।

फिल्म को आनंद एल. राय ने प्रोड्यूस किया है और वे छोटे शहरों की कहानियों के लिए फेमस हैं। ‘मुक्काबाज’ भी कुछ ऐसी ही फिल्म है। वे इससे पहले ‘रांझणां’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘हैप्पी भाग जाएगी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्में बना चुके हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.