Business is booming.

मोतिहारी में आपस में भीड़ गए राजद और कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

0 644

- Advertisement -

राजद और कांग्रेस महागठबंधन के मज़बूत होने के लाख दावे कर लें लेकिन अंदरखाने सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अखिलेश सिंह के बेटे आकाश सिंह को रालोसपा ने जबसे मोतिहारी से उम्मीदवार बनाया है तबसे ही महागठबंधन के अंदर ही विरोध की आवाज़ बुलंद होने लगी है।

अब खबर आ रही है कि राजद और कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हो गई है । घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अखिलेश सिंह के बेटे आकाश सिंह मोतिहारी लोकसभ क्षेत्र से RLSP के प्रत्याशी बने हैं और आज पहली बार अपने लोकसभा मोतिहारी में जनता के बीच रूबरू होने पहुंचे थे।

 

Watch Video 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले तो महागठबंधन के सभी नेता आकाश का जमकर स्वागत किया। इसी बीच हरसिद्धि विधायक राजेंद्र राम को जब संबोधन करने का मौका नहीं मिला तो विधायक के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। इस बीच अखिलेश समर्थक ,RLSP कार्यकर्ताओं और राजद कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हो गई। आक्रोशित कार्यकर्ताओं के बीच अखिलेश और विधायक राजेंद्र राम घिरे रहे। जैसे तैसे किसी तरह कार्यकर्ताओं को समझाया बुझाया गया।

गौरतलब है कि कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के चैयरमैन सह राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश सिंह पूर्वी चंपारण से 2004 में लोकसभा चुनाव जीते थे और तब केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री बने थे। इस बार आकाश सिंह महागठबंधन की ओर से कैंडिडेट बनाए गए हैं। आकाश संभवतः बिहार में लोकसभा चुनाव के सबसे युवा कैंडिडेट होंगे। मोतिहारी में आकाश का सीधा मुकाबला भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह से है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.