Business is booming.

चारा घोटालाः एक बार फिर टला लालू यादव की सजा का एलान

0 112

- Advertisement -

रांची: चारा घोटाला मामले में दोषी राजद सुप्रीमों लालू यादव की सजा का एलान एक बार फिर से टल गया है। सजा का ऐलान शनिवार को हो सकता है। रांची जेल में बंद लालू यादव की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी के बाद उनकी सजा पर सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद लालू के वकील ने मीडिया को बताया कि कोर्ट में 5 मिनट तक सुनवाई चली जिसमें लालू की हेल्थ को आधार मानते हुए सजा सुनाए जाने की अपील की गई। अब कोर्ट शनिवार को सजा का ऐलान करेगा।

 

सजा पर सुनवाई शुरू होने से पहले लालू यादव ने याचिका दायर करते हुए कोर्ट से अपील की है कि उनके खिलाफ सजा कम सुनाई जाए। उन्होंने याचिका में अपील की है कि इस घोटाले में सीधे तौर पर मेरी कोई भूमिका नहीं थी। मेरी उम्र और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कम से कम सजा सुनाने पर ध्यान दिया जाए।

 
बता दें कि घोटाले में दोषी ठहराए गए लालू व 15 अन्य के खिलाफ सजा का ऐलान बुधवार को ही होना था लेकिन दो वकीलों के निधन के चलते यह गुरुवार के लिए टल गया। गुरुवार के दिन भी वर्णमाला के अक्षरों के क्रम में दोषियों के खिलाफ सजा पर सुनवाई के चलते लालू यादव का नंबर नहीं आया और सजा पर सुनवाई शुक्रवार तक के लिए टल गई। बीते 23 दिसंबर को कोर्ट ने लालू को दोषी करार दिया था, जिसके बाद से ही रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.