Business is booming.

फ्री में हॉलीवुड मूवीज और टीवी शोज देखने के लिए इन एंड्राइड एप को इनस्टॉल करें

0 70

- Advertisement -

 

स्मार्ट फ़ोन के आने से अब सबकुछ डिजिटल हो गया है। स्मार्ट फ़ोन के सहारे एक क्लिक से पूरी दुनिया मुट्ठी आ गयी है। आज हमारी हर ज़रुरत के लिए स्मार्ट फ़ोन में एप मौजूद हैं जिनके सहारे हम रोजमर्रा की ज़रूरते तो पूरी कर ही रहें है साथ ही मनोरंजन और एजुकेशन के लिये भीं एप का इस्तेमाल करते हैं । वैसे तो मूवीज और टीवी शोज की स्ट्रीमिंग के लिए Play Store पर कई एप मौजूद है लेकिन हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे एप के बारे में जिनके माध्यम से हॉलीवुड मूवीज और टीवी शोज देखना आसान हो जाएगा।

  1. ट्यूबी (TUBY) : मूवीज और टीवी शोज की स्ट्रीमिंग के लिए यह एप खासी मशहूर हैं। एंड्राइड यूजर इसका उपयोग मुफ्त में कर सकते हैं। इसमें सैंकड़ों फ़िल्में, टीवी शोज और सीरीज हैं। हर हफ्ते विदेशी फिल्मों को जोड़ा जाता है। तमाम केटेगरी में से आप चुन सकतें हैं। यह 100 फीसद लीगल स्ट्रीमिंग का दावा करती है, कोई सब्सक्रिप्शन नहीं हैं।
  2. मूबी (MUBI) : हर रोज यहाँ कल्ट classic फ़िल्में उपलब्ध कराई जाती हैं और तीस दिन तक इन्हे देखा जा सकता है। डाउनलोड भी कर सकतें हैं। डॉक्युमेंट्रीज़ भी विकल्प के तौर पर यहाँ दिखेंगी। कान फिल्म फेस्टिवल जहाँ हर कोई पहुँच नहीं पाता, के बारे में यहाँ कई प्रोग्राम्स देखने को मिलेंगे। ये फ्रेंच सिनेमा का बढियाँ बुके चुनते हैं।
  3. सोनी क्रैकल (SONY CRACKLE) : हॉलीवुड मूवीज के लिए इसपर निर्भर रहा जा सकता है। यहाँ नयी हिट फ़िल्में भी मिलेंगी और पुरानी भी। कई टीवी शोज भी हैं, जो काफी मशहूर है। ये सब वैध है। कॉमेडी, ड्रामा, एक्शन, थ्रिलर जैसे फ़िल्टर से अपनी पसंद खोजना आसान है। फ्री अकाउंट बनाना होता है और किसी भी डिवाइस पर लॉगिन कर कंटिन्यू कर सकतें हैं ।

 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.