Business is booming.

‘काबिल’ के इस नए गाने में उर्वशी रौतेला तो कहर ढा रहीं हैं 

0 138

- Advertisement -

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘काबिल’ का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। काबिल का प्रमोशनल सॉन्ग ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ रिलीज हो गया है। इस नए गाने में बॉलीवुड की हॉट हसीना उर्वशी रौतेला ने अपने लटके झटकों से जान डाल दी हैं। उर्वशी के डांस मूव्स को काफी पसंद किया जा रहा है।

Photo- Twitter

उर्वशी रौतेला पहले भी कई फिल्मों के स्पेशल नंबर पर थिरक चुकीं हैं। अब ‘काबिल’ के इस गाने से उर्वशी रौतेला दिलों में आग लगा रहीं हैं। ‘काबिल’ का निर्देशन कांटे, मुसाफिर जैसी फ़िल्में बनाने वाले संजय गुप्ता कर रहें हैं। संजय की फ़िल्में स्टाइलिश होतीं हैं यही वजह है कि इस स्पेशल नंबर में उर्वशी का लुक काफी स्टाइलिश है।

देखिये ‘हसीनों का दीवाना’

 

‘सारा ज़माना हसीनो का दीवाना’ गाना 1981 में आये अमिताभ बच्चन की हिट मूवी ‘याराना’ से लिया गया है। ओरिजनल गाने को लिजेंडरी गायक किशोर कुमार ने गाया था। इस गाने के रिक्रिएटेड वर्ज़न को रफ़्तार और पायल देव ने आवाज़ दी है, जबकि गौरव ने इसे रीक्रिएट किया है। गाने का संगीत राजेश रोशन ने दिया है, जिन्होंने ओरिजनल गाने का भी संगीत दिया था।

फिल्म को हिट बनाने में निर्माता-निर्देशक कोई कसर बाकि नहीं रहने देना चाहतें हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था।

उर्वशी ने ट्वीट कर इस गाने का वीडियो शेयर किया और साथ ही अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन को धन्यवाद कहा।

 

ऋतिक ने ट्वीट कर अपने चाचा राजेश रोशन को धन्यवाद दिया है। ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है ‘सबसे बड़े फैन की तरफ से ये गाना आपको समर्पित है। इस गाने कि लिए धन्यवाद.’

बता दें कि ऋतिक रोशन और यामी गौतम अभिनीत फिल्म ‘काबिल’ का मोस्ट अवेटेड टाइटल सॉन्ग हाल ही में रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म को संजय गुप्ता निर्देशित कर रहे हैं और वह इस फिल्म के जरिए एक ऐसी कहानी आपके लिए लेकर आ रहे हैं, जो इससे पहले शायद आपने कभी न सुनी हो।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.