Business is booming.

Kishanganj : डकैतों से पुलिस की मुठभेड़, पुलिस का एक जवान शहीद ,एक डकैत मारा गया

0 133

- Advertisement -

 

बिहार के किशनगंज में बुधवार को पुलिस की डकैतों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया हैं। जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने एक डकैत को मार गिराया है और तीन को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में शहीद जवान का नाम जवान बिरसा ऊरांव है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार डकैत में से दो झारखण्ड के साहेबगंज, एक पुर्णिया और चौथा पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। मौके से फरार डकैतों की गिरफ्तारी के सर्चिंग ऑपरेशन तेज कर दिया गया है और सीमावर्ती चेक पोस्ट को अलर्ट कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशनगंज टाउन थाना के पूरबपाली पॉवर हाउस के नजदीक जूट व्यवसायी नन्दू अग्रवाल के गोला में दर्जनों डकैतों ने धावा बोल दिया था। कारोबारी के स्टाफ के शोर मचाने पर उधर से गुजर रही पुलिस की गश्त टीम पर डकैतों ने फायरिंग कर दी साथ ही डकैतों ने चाकू गोदकर वॉचमैन को गम्भीर रूप से ज़ख़्मी कर दिया है। जिनका उपचार जारी है।

डकैतों से मुठभेड़ के बाद मौके से दर्जनों देसी बम, कट्टा और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। मामले की सूचना मिलते ही पुर्णिया एसपी भी अतिरिक्त बल के साथ मौके पर पहुंच गए और सभी इलाकों की नाकेबंदी कर दी गई है।

गौरतलब है कि नन्दू अग्रवाल के घर इससे पहले भी दो बार डकैती की वारदात हो चुकी है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.