Business is booming.

दिल्ली में बेहद दर्दनाक हादसा, कार में जिन्दा जली माँ – बेटियां

0 32

- Advertisement -

 

राजधानी दिल्ली से सुबह-सुबह रूह कंपा देने वाली खबर सामने आयी। दिल्ली के अक्षरधाम फ्लाईओवर पर कार हादसे में माँ और दो बेटियां जिन्दा जल गयी। जानकारी के अनुसार चलती कार में CNG लीक होने के कारन ब्लास्ट से ये दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे के दौरान कार में तीन छोटी बच्चियां और उनके माता – पिता सवार थे। इस हादसे में महिला का पति किसी तरह एक बेटी किसी तरह बचने में कामयाब रहे हैं।

जिसे भी दिल्ली के अक्षरधाम के पास हुई घटना के बारे में पता चला सभी का दिल दहल गया। इस हादसे की जो ह्रदय-विदारक तस्वीर सामने आयी है उससे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है की हादसा कितना भयानक था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार में आग इतनी तेज़ी से फैली की कार पर सवार किसी सदस्य को सँभालने तक का मौका नहीं मिला।

Watch Video

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार की देर शाम को परिवार घूमने निकला था। कालका जी घूमने के बाद पूरा परिवार अक्षरधाम मंदिर जा रहा थे तभी रोड पर कार में अचानक आग लग गई। कार में तीन छोटी बच्चियां और मां-बाप सवार थे। आग इतनी तेजी से लगी कि कार के पीछे वाले सीट पर बैठी महिला रंजना और उसके पांच और डेढ़ साल की बच्ची को बाहर निकलने का मौक तक नहीं मिला। इस दौरान आग लगते ही कार चला रहे उपेन्द्र ने आगे बैठी बच्ची को तुरंत बाहर निकल लिया, लेकिन पीछे बैठी तीनों ही आग में जल गए। अपनी आंखों के सामने पत्नी और दो बच्चों को चीखते-चिल्लाते और जलते हुए देख चुके शख्स बदहवास है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.