Business is booming.

सुपौल में रोडरेज, बाइक से ठोकर लगने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, मौत

0 1,004

- Advertisement -

सुपौल सदर थाना क्षेत्र मे मंगलवार को रोडरेज की घटना की खबर ने दिल दहला दिया। सड़क पर बाइक से ठोकर लगने के बाद कुछ लोगों ने बाइक चला रहे व्यक्ति की इतनी बेरहमी से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

दरअसल, बाइक पर सवार होकर इटहरि निवासी मो शरीफ आलम सिहे गांव जा रहे थे। रास्ते मे नूनूपट्टी चौक के पास शरीफ की बाइक से एक व्यक्ति को ठोकर लग गयी जिससे वो व्यक्ति घायल हो गया। घायल होने वाले व्यक्ति के परिजन  शोर शराबा सुन कर वहां पहुंच गये और आक्रोश में बाइक सवार शरीफ आलम की बेरहमी से पिटायी कर दी। जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव करके गंभीर रूप से घायल बाइक चालक शरीफ आलम को अस्पताल ताक पहुँचाया लेकिन शरीफ को इतनी बेदर्दी से पिटा गया था कि सदर अस्पताल ने उसकी नाज़ुक स्थिति को देखते हुए दरभंगा रेफर कर दिया। दरभंगा जाने के क्रम मे ही बाइक सवार मो शरीफ आलम ने दम तोड़ दिया।

शरीफ आलम की मौत के बाद से इलाके में तना-तनी का माहौल है। मृतक के परिजनों ने लाश को सड़क पर रख नूनूपट्टी के समीप सड़क को जाम कर दिया। स्थानीय लोगो से सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। बहरहाल, मामले की जांच जारी है।

गौरतलब है कि राह चलते छोटी छोटी बातों पर मारपीट एवं संघर्ष से जुड़ी ‘रोडरेज’ की घटनाओं के कारण देश में हर रोज औसतन तीन लोग मारे जा रहे हैं और इस गंभीर स्थिति को देखते हुए रोडरेज की बढ़ती समस्या से निपटने के लिये ठोस कानून बनाने ज़रूरत है।

Input : सुभाष चंद्रा , सुपौल

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.