We report to you

Bihar Liquor Ban : दरभंगा में 5200 बोतल विदेशी शराब जब्त, चार गिरफ्तार

0 2,148

- Advertisement -

 दरभंगा जिला पुलिस ने दो जगहों से लगभग 5200 बोतल विदेशी शराब जब्त कर चार कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने आज यहां बताया कि भालपट्टी थाना क्षेत्र के मुरिया गांव के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 57 पर आज सुबह एक ट्रक को जांच के लिए रोका गया। ट्रक की जांच करने के दौरान उसमे 88 कार्टन में रखी 3501 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई है। ट्रक चालक समेत कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

श्री राम ने बताया कि गिरफ्तार अंकित कुमार एवं पवन देव उत्तर प्रदेश का रहनेवाला है और शराब की खेप पहुंचाने जा रहा था। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के निबंधन संख्या वाले इस ट्रक के मालिक का पता लगाने एवं कारोबार करने वाले अन्य सदस्यों के गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वहीं नेहरा सहायक थाना क्षेत्र के लक्ष्मी टोला गांव से एक बागीचे में गड्ढा खोद कर 17 बोरी में छुपाकर रखी गई 1400 बोतल नेपाली शराब बरामद की गई है। नेपाली शराब बेचने वाले दो कारोबारी प्रेम सहनी और उचित सहनी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

श्री राम ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के गौसा घाट के निकट मुख्य सड़क पर वाहन जांच के दौरान एक कार से 19 कार्टन में रखी 228 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई है। चालक कर छोड़कर फरार हो गया।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.