Business is booming.

9 दिसम्बर को रिलीज़ होगी बेफिक्रे

0 104

- Advertisement -

रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर बेफिक्रे 9 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्‍ममेकर आदित्य चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म को विशाल और शेखर ने म्यूजिक दिया है। वहीं, इस फिल्‍म की लगभग पूरी शूटिंग पेरिस में की गई है। ‘बेफिक्रे’ फिल्म बर्नार्डो बेर्टोलुसी की फिल्म लास्ट ‘टैंगो इन पेरिस’ पर बेस्ड है। आदित्य चोपड़ा अरसे बाद किसी फिल्म का निर्देशन कर रहें है। आदित्य ने इससे पहले 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का निर्देशन किया था। सात साल से उन्होंने कोई फिल्म डायरेक्ट नहीं की है।

courtesy-twiitter-@RanveerOfficial
courtesy-twiitter-@RanveerOfficial

बेफिक्रे का म्यूजिक और ट्रेलर पहले हीं हिट हो चुका है। ट्रेलर में रणवीर और वाणी कपूर ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड की यह नई जोड़ी करीब 23 बार किस करती नजर आएगी। फिल्म के ट्रेलर में रणवीर और वाणी की हॉट जोड़ी अब तक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। यशराज बैनर तले बन रही फिल्म का प्रमोशन भी काफी हट के किया जा रहा है। पहले फिल्म का ट्रेलर एफिल टॉवर से जारी क्या गया था उसके बाद फिल्म के कई पोस्टर भी जारी किये गए हैं जिनमे रणवीर और वाणी कपूर बोल्डनेस की हदें पार करते नज़र आ रहें हैं।

आपको बता दें कि बेफिक्रे का 13वें दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव डीआईएफएफ में वल्र्ड प्रीमियर होगा। इस फिल्म में रणबीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिका मेंं है। डीआईएफएफ में इससे पहले यशराज बैनर की कई फिल्मों का प्रदर्शन किया जा चुका है जिसमें ‘‘काबुल एक्सप्रेस’’, ‘‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’’ और ‘‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’’ शामिल है। इस महोत्सव का आयोजन 7 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक किया जायेगा।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.